विक्टिम के दोनों भाइयों और पिता को पूछताछ के लिए बुलाया गया, जांच एजेंसी की एक टीम अलीगढ़ भी जा सकती है


उत्तर प्रदेश के हाथरस में दलित लड़की के साथ कथित गैंगरेप और मौत मामले में सीबीआई ने जांच तेज कर दी है। मंगलवार को सीबीआई टीम ने बुलगढ़ी गांव का दौरा किया था। विक्टिम के एक भाई से पूछताछ की थी। बुधवार को विक्टिम के दोनों भाइयों के साथ पिता को भी पूछताछ के लिए कैम्प ऑफिस बुलाया गया। दूसरी ओर, विक्टिम की फैमिली ने कहा है कि अलीगढ़ जेल में बंद आरोपियों को किसी और जेल में शिफ्ट किया जाए।

अलीगढ़ जाएगी सीबीआई टीम
जानकारी के मुताबिक, सीबीआई की एक टीम अलीगढ़ भी जा सकती है। वहां उस अस्पताल के स्टाफ से पूछताछ हो सकती है, जहां विक्टिम का इलाज किया गया था। इसके अलावा जेल में बंद चार आरोपियों से भी यह टीम पूछताछ कर सकती है।

मंगलवार को भी पूछताछ हुई
मंगलवार को सीबीआई टीम ने घटनास्थल और अंतिम संस्कार वाली जगह का दौरा किया था। इस दौरान फोरेंसिक एविडेंस भी जुटाए गए थे। सीबीआई अफसर विक्टिम के बड़े भाई को पूछताछ के लिए साथ ले गए थे। देर शाम उसे पुलिस सुरक्षा में घर भेज दिया गया। परिवार के दूसरे सदस्यों से भी बातचीत की गई थी। इस टीम ने क्षेत्र के चंदपा थाने के पुलिसकर्मियों से भी पूछताछ की थी।

क्या है मामला
हाथरस में 14 सितंबर को 4 लोगों ने कथित रूप से 19 साल की लड़की के साथ गैंगरेप किया था। आरोप है कि उसकी रीढ़ की हड्डी तोड़ दी और जीभ भी काट दी थी। दिल्ली में इलाज के दौरान 29 सितंबर को विक्टिम की मौत हो गई थी। चारों आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

हाथरस से जुड़ी आप ये खबर पढ़ सकते हैं…
सुनवाई के बाद घर लौटे पिता बोले थे- वहां सब अंग्रेजी में बोल रये थे, लेकिन डीएम साहब को डांट पड़ी

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


हाथरस में कथित गैंगरेप और हत्या के मामले की जांच कर रही सीबीआई टीम ने मंगलवार को घटनास्थल की जांच की थी। बुधवार को विक्टिम के भाई और पिता को पूछताछ के लिए बुलाया गया।

Leave a Reply