दिल्ली से बेंगलुरु जा रहे इंडिगो के प्लेन में बच्चे का जन्म, प्री-मेच्योर डिलिवरी थी पर जच्चा-बच्चा दोनों की सेहत अभी अच्छी है


दिल्ली से बेंगलुरु आ रहे इंडिगो के प्लेन में एक प्रेग्नेंट लेडी ने बच्चे को जन्म दिया। इंडिगो ने कहा- हम इसकी पुष्टि करते हैं दिल्ली से बेंगलुरु जा रही हमारी फ्लाइट 6 ई 122 में बुधवार शाम 7.40 बजे बच्चे का जन्म हुआ । बच्चा प्रिमेच्योर है। हालांकि, मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। डिलिवरी के दौरान फ्लाइट ऑपरेशन सामान्य रहा। यह प्लेन शाम 7.40 बजे बेंगलुरु एयरपोर्ट पर लैंड हुआ। सभी को बधाई।

जन्म के ठीक बाद बच्चे को गोद में लिए डिलिवरी करवाने वाली इंडिगो की एक क्रू मेम्बर।

डिलिवरी क्रू मेम्बर्स ने करवाई

डिलिवरी एयरलाइन्स के ट्रेंड क्रू मेम्बर्स ने करवाया। इंडिगो ने अभी बच्चे और बच्चे की मां के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है। बेंगलुरु एयरपोर्ट पर फ्लाइट के लैंड होने के बाद इंडिगो के क्रू मेम्बर्स ने बच्चे और उसकी मां को बधाई दी और तोहफा सौंपा। सोशल मीडिया पर बच्चे के जन्म के बाद की कई तस्वीरें भी साझा की जा रही हैं।

बेंगलुरु एयरपोर्ट पहुंचने पर बच्चे का कुछ इंडिगो स्टाफ ने कुछ इस तरह स्वागत किया।

बच्चे को मिल सकता है जीवन भर फ्री हवाई यात्रा का तोहफा

इस बीच ऐसा कहा जा रहा है कि बच्चे को इंडिगो एयरलाइन्स की ओर से फ्री हवाई यात्रा करने का तोहफा दिया जा सकता है। आम तौर पर प्लेन में जन्म लेने पर एयरलाइन्स बच्चों को ऐसा मौका देती हैं। हालांकि, अब तक इस बारे में इंडिगो की ओर से कोई ऐलान नहीं किया गया है।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


प्लेन में पैदा हुए बच्चे को दिखाते इंडिगो एयरलाइन्स के क्रू मेम्बर्स। बच्च प्रिमेच्योर है लेकिन स्वस्थ है।

Leave a Reply